नशे में धूत था दूल्हा, दुल्हन ने स्टेज पर ही वरमाला तोड़ी, बोली- शराबी से नहीं करूंगी शादी

 | 
Drunk Groom, Bride Refuse To Marry, Marriage Cancel In Rewa, Girl Cancelled Marriage, Trending News, Viral News, Viral Photo, Viral Story, Rewa News, Madhya Pradesh News, OMG News, Ajab Gazab News, Bride And Groom, MP Police, शराबी से शादी से इनकार, दुल्हन ने किया शादी से इनकार, मध्य प्रदेश न्यूज, एमपी न्यूज, अजब गजब न्यूज, वायरल स्टोरी, ट्रेंडिंग न्यूज

मध्य प्रदेश के रीवा में एक दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे से लेने से मना कर दिया. इसके बाद बारात वापस लौट गई. मामला थाने पहुंचा, वहां दोनों पक्षों के बीच आपसी रजामंदी से एक दूसरे को दिए सामान लौटाने के लिए सहमती बनी.


मामला गुलाब नगर का है. जहां एक मैरिज पैलेस में शादी समारोह चल रहा था. शिक्षक विनोद शुक्ला कि बेटी नेहा की शादी नेहरू नगर निवासी रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर नागेंद्रमणि मिश्रा के बेटे पीयूष मिश्रा से थी. गाजे बाजे के साथ बारात पहुंची. वधु पक्ष ने बारातियों का फूल-मालाओं से स्वागत किया. चारों तरफ खुशी का माहौल था.

दुल्हन ने स्टेज में तोड़कर फेंकी वरमाला

इस दौरान नाच-गाना भी हो रहा था. डीजे की धुन में कई बाराती नशे में हंगामा करते हुए नाचने लगे. बावजदू इसके लड़की पक्ष के लोगों ने इसे नजरअंदाज किया. लेकिन हद तो तब हुई जब पता चला कि दूल्हा भी नशे में टल्ली दिखा. जैसे ही वरमाला पहनाने का समय आया. दूल्हा स्टेज पर चढ़ा, लेकिन उसे पता नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है. दुल्हन ने दूल्हे को नशे की हालत में देख वरमाला पहनाने से इनकार कर दिया. दुल्हन ने कहा कि वह नशेड़ी दूल्हे से शादी नहीं करेगी. दुल्हन ने स्टेज में ही वरमाला तोड़कर फेंक दी और वहां से चली गई. दरअसल, दूल्हा स्टेज पर नशे की हालत में अपशब्दों का प्रयोग कर रहा था और दुल्हन को उसकी ये हरकतें बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगीं.


बड़े-बुजुर्गों ने किया दुल्हन के फैसले का समर्थन

जैसे ही दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया, वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. सभी ने नेहा को समझाने की खूब कोशिश की लेकिन नेहा ने कहा दिया जो दुल्हा शादी के दिन शराब नहीं छोड़ सकता वह आगे क्या साथ निभाएगा. बड़े-बुजुर्गों ने भी नेहा के इस फैसले का पूरा समर्थन किया. इसके बाद बराती शर्मिंदा होकर उल्टे पांव लौट गए.