बॉलीवुड

Sonam Kapoor Baby Name : सोनम कपूर ने शेयर की अपनी पहली फॅमिली फोटो, बेटे का रखा बेहद प्यारा नाम

Amit Kumar
20 Sep 2022 1:50 PM GMT
Sonam Kapoor Baby Name : सोनम कपूर ने शेयर की अपनी पहली फॅमिली फोटो, बेटे का रखा बेहद प्यारा नाम
x
सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें अपने बेटे का नाम रिवील किया है. साथ ही सोनम कपूर ने उस नाम का मतलब भी बताया है. फोटो में आनंद अहूजा, सोनम कपूर को किस करते नजर आ रहे हैं. गोद में बेटा है. सोनम कपूर ने बेटे का नाम वायु कपूर अहूजा रखा है.

सोनम कपूर ने 20 अगस्त को बेटे का स्वागत किया था. मदरहुड पीरियड एन्जॉय करते हुए सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट्स भी शेयर कीं, लेकिन इनमें से किसी में भी उनके बेटे के नाम का जिक्र नहीं हुआ. अब एक्ट्रेस ने बेटे के नाम की घोषणा कर दी है. साथ ही उन्होंने एक लवली फोटो भी शेयर की है, जिसमें आनंद अहूजा, सोनम कपूर को किस करते नजर आ रहे हैं. गोद में बेटा वायु है.

सोनम ने शेयर किया नाम का मतलब

सोनम कपूर की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. बेटे का नाम एक्ट्रेस ने वायु कपूर अहूजा रखा है. साथ ही सोनम कपूर ने कैप्शन में वायु का पूरा मतलब भी बताया है. सोनम कपूर ने फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है, वह हमारे जीवन में नए मायने लेकर आया है. हनुमान और भीम की भावना में, जिस तरह का साहस और शक्ति इन्होंने हमें दी है. जो कुछ भी पवित्र है, जिंदगी देने वाला है और हमारा है, हम इस भावना से अपने बेटे को आशीर्वाद देते हैं, जिसका नाम हम सभी ने मिलकर वायु कपूर अहूजा रखा है.

सोनम कपूर ने जैसे ही यह फोटो पोस्ट कर फैन्स को बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वायु कपूर अहूजा रखा है, फैन्स कॉमेंट सेक्शन में लगातार बधाइयां देने लगे. इसी बीच सोनम कपूर के पिता और एक्टर अनिल कपूर ने भी रिएक्ट करते हुए ढेर सारी रेड हार्ट इमोजी और स्माइलिंग इमोजी बनाई. वायु और उनके परिवार को इंडस्ट्री के सभी सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. साथ ही परिवार का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं.

सोनम ने फैन्स को दी थी खुशखबरी

सोनम कपूर ने जब बेटे के आने की खुशखबरी फैन्स को दी थी तो उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि अब हमारी प्राथमिकता बदल जाएगी. बच्चा जाहिर तौर पर सिर्फ उनकी जिम्मेदारी हो जाएगा. सच ये है कि बच्चे इस दुनिया में खुद की मर्जी से नहीं आते हैं. हम उन्हें अपनी मर्जी से इस दुनिया में लाते हैं. तो ये एक बहुत खुदगर्जी वाला फैसला होता है. हम सब सेल्फिश बिहेव करते हैं.

सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो काफी लंबे समय से एक्ट्रेस बडे़ पर्दे से दूर हैं. आनंद संग लंदन में वह रह रही थीं. डिलीवरी के लिए वह इंडिया आईं. प्रेग्नेंसी फेज में रहकर सोनम और आनंद अहूजा ने अपना एक ब्रैंड लॉन्च किया था, जिसमें सोनम बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. फैन्स ने इनपर खूब प्यार लुटाया था. फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं. सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी फेज में फैशन गोल्स भी दिए थे.

Next Story