बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने तीसरी बार मां बनने की खबर का किया खंडन, इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार

Admin
20 July 2022 4:03 PM GMT
Kareena Kapoor ने तीसरी बार मां बनने की खबर का किया खंडन, इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार
x
Kareena Kapoor Khan इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही थी जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है।करीना कपूर ने अब इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Kareena Kapoor Khan Pregnancy: करीना कपूर खान को लेकर पिछले दिनों अचानक खबरें आने लगीं कि वो तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरों में उनका बेबी बंप भी खोज लिया गया। यह खबर इतनी फैली कि परेशान होकर बेबो को खुद अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर बयान जारी करना पड़ा। हालांकि, यह बयान करीना ने अपने स्टाइल में जारी किया।

लंदन वेकेशन की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में करीना कपूर खान पति सैफ अली खान और एक दोस्त के साथ पोज करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर में ब्लैक टी-बैक टी-शर्ट पहनी है। जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर नेटिजंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि करीना कपूर खान तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। अब इस पूरे मामले पर बेबो उर्फ करीना कपूर खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

करीना कपूर ने पति सैफ को ठहराया इस बात के लिए जिम्मेदार

करीना कपूर खान ने तीसरी बार मां बनने की खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सफाई दी। अपनी इस पोस्ट में करीना कपूर खान ने लिखा, 'यह पास्ते और वाइन का असर है, आप लोग थोड़ा शांत हो जाइए। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।

उफ्फ्फ...सैफ मुझसे कह रहे हैं कि उन्होंने हमारे देश की पॉपुलेशन को बढ़ाने में पहले ही बहुत ज्यादा योगदान दे दिया है। एन्जॉय करीना कपूर खान'। करीना कपूर खान का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


करीना कपूर पूरे परिवार संग यूके में मना रही हैं छुट्टियां

करीना कपूर खान ने बीते महीने ही अपनी नेटफ्लिक्स की पहली फिल्म Devotion of suspect x की कलिम्पोंग में शूटिंग पूरी की, जिसके बाद वह पति सैफ अली खान और बेटों जेह अली खान और तैमूर अली खान के साथ यूके में वेकेशन के लिए निकल गई हैं। करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर लगातार अपने दोनों बेटों और पति सैफ अली खान के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने छोटे बेटे जेह की भी ट्रॉली में बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Next Story