बॉलीवुड

Kapil Sharma: बाइक पर खाना डिलीवर करते दिखे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, जाने क्यों आई ये नौबत

CH Silven
21 Sep 2022 6:09 AM GMT
Kapil Sharma: बाइक पर खाना डिलीवर करते दिखे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, जाने क्यों आई ये नौबत
x
देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जिसकी Comedy को लगभग देश के सभी लोग पसंद करते हैं.

नई दिल्ली :- देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जिसकी Comedy को लगभग देश के सभी लोग पसंद करते हैं. कपिल शर्मा एक मशहूर कॉमेडियन होने के साथ-साथ बड़े पर्दे पर अभिनेता भी है. अभी हाल ही मे बड़े पर्दे पर रिलीज हुई नई फिल्म Zwigato में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है. सोमवार को Zwigato फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में कॉमेडियन कपिल शर्मा गंभीर भूमिका निभाते हुए डिलीवरी Boy के रूप में नजर आएंगे.

Zwigato फिल्म से की बड़े पर्दे पर वापसी

वैसे तो कपिल शर्मा कॉमेडी के जरिए देश के कोने कोने में मशहूर है, और अब वें फिल्मों के माध्यम से भी लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. सोमवार को रिलीज हुई फिल्म Zwigato में कपिल शर्मा एक अलग ही अवतार डिलीवर Boy के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्म में कपिल शर्मा दो बच्चों के पिता की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में वह कॉमेडियन की बजाय गंभीर किरदार का रोल निभाएंगे. इस फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है.

गंभीर किरदार निभाते नजर आएंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा

Zwigato में कपिल शर्मा के अलावा मुख्य किरदार एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी है जोकि उनकी पत्नी का किरदार निभा रही है. फिल्म का प्रीमियर हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) द्वारा किया गया था. इस फिल्म में कपिल शर्मा अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए मजदूर बनकर कार्य कर रहे होते है, इसके बावजूद भी रहे अपने परिवार की जरूरतों को पूरा नहीं कर पाते, तब उनकी पत्नी उनकी मदद के लिए स्वयं भी काम करने के लिए निकल पड़ती है.

पहले भी कर चुके कई बॉलीवुड फिल्मों में काम

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कॉमेडी के साथ-साथ बहुत सारी बॉलीवुड फिल्में 'ABCD 2', ' फिरंगी', 'Its My Life' और किस- किस को प्यार करूं आदि फिल्मों में भी काम किया है. अब काफी लंबे समय के बाद Zwigato फिल्म के द्वारा धमाकेदार वापसी की है. इसमें वह गंभीर भूमिका निभाते नजर आएंगे, देखना यह है की लोग इनकी गंभीर भूमिका को कितना पसंद करते है.

Next Story