Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भवानी करेगी विराट से ऐसी डिमांड की सई पर आएगी दुखों की लहर

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सई के लिए भवानी के मन में प्यार देखकर पाखी से रहा नहीं जा रहा है और अब उसने भवानी को सई के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया है. 

 | 
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा कि सई के एक्सीडेंट के बाद कई घरवालों का रवैया उसके प्रति बदल गया, जिसमें भवानी भी शामिल थीं. लेकिन अब भवानी सख्त होने वाली है और सई के लिए ऐसे नियम-कायदे बनाने शुरू करेगी कि अब उसका जीना हराम होने वाला है. 

आज के एपिसोड में आप देखेंगे सई कहेगी कि वो विराट और पाखी की खुद शादी करवाएगी अगर वो चाहे तो. विराट सई को रेस्तरां वाली बात बताने की कोशिश करेगा. साथ ही विराट आज आपने एक नए दोस्त के बारे में बताएगा, जिसका नाम सदानंद है. विराट यह भी बताएगा कि कैसे उनका दोस्त गलत संगति में पड़ गया और उसने सदानंद को खो दिया. 

नहीं जाएगा ओमकार: भवानी एक बार फिर ओमकार और सोनाली को मनाने के लिए जाएगी. भावनी ओमकार को भड़काएगी कि वो अब अपनी पत्नी के इशारों पर नाचने लगा है. अब निनाद और ओमकार में अब कोई फर्क नहीं रह गया है. ओमकार भवानी से हाथ जोड़कर माफी मागेंगा और कहेगा कि वो घर छोड़कर नहीं जाना चाहता, जिसे सुनकर ओमकार की पत्नी सोनाली नाराज हो जाएगी और भवानी उसे डांट देगी. ओमकार कहेगा कि वो चाहता है कि सई के चक्कर में सोनाली को नीचा नहीं दिखाया जाए, जिस पर भवानी उसे ऐसा होने का वादा दे देगी. 

पाखी को होगी जलन : सई और विराट के मन में एक बार फिर प्यार की आग जलने लग गई है और एक-दूसरे को बुरी तरह मिस कर करने लगे हैं. विराट सई का दुपट्टा चुरा लेगा क्योंकि वो उसे बहुत याद करता है. इतने में पाखी विराट के कमरे में आ जाएगी और पीछे-पीछे सम्राट भी आ जाएगा. पाखी बताएगी कि उसने ओमकार और सोनाली को रोका है, यह सुनकर सम्राट खुश हो जाएगा. 

पहले की तरह आएगी भवानी: पाखी अपने लिए क्रेडिट लेना चाहती थी लेकिन सम्राट एक बार फिर सई की तारीफ करने लग जाएगा जिसे सुनकर पाखी के तन-बदन में आग लग जाएगी. सम्राट सई और विराट दोनों की तारीफों के पुल बांधेगा. पाखी विराट के कमरे में सई की दुपट्टा देख लेगी और विराट से सवाल पूछेगी, जिस पर सम्राट उसे टोक देगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि भवानी एक बार फिर अपने सख्त रूप में वापस आ जाएगी और सई के लिए कुछ फैसले लेगी.