Movie prime

Gadar 2 Viral Video: 'गदर 2' का वीडियो हुआ वायरलतारा-सकीना को 'दादा दादी' पुकार रहे फैंस

 

Gadar 2 Viral Video: ल्मी दुनिया में जब कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है तो वह दर्शकों के बीच एक खास जगह बना लेती है. ऐसे में ​उस हिट फिल्म का जब सैकंड पार्ट बनता है तो दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ जाती हैं. 

ऐसा ही कुछ इन दिनों सनी ​देओल (Gadar 2 Viral Video) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर हो रहा है. फिल्म के दूसरे भाग की जब से घोषणा हुई है, तब से ही दर्शक इसके लिए इंतजार करने लगे हैं. फिल्म की स्टारकास्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस सनी और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को ट्रोल कर रहे हैं.

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ के चर्चे लगातार बने हुए हैं. लोग एक बार फिर तारा और सकीना की प्रेम कहानी के गवाह बनना चाहते हैं. यही कारण है कि शूटिंग से जुड़ी हर अपडेट पर लोगों की नजर रहती है. हाल ही सकीना और तारा यानी अमीषा और सनी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उनके लुक चर्चा का विषय बन गया है.

हाथ में हाथ डाले दिखे सकीना-तारा
‘गदर 2’ की मेकिंग के साथ ही फिल्ममेकर्स ने इसे लेकर लोगों के बीच प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. इस सिलसिले में हाल ही सनी देओल और अमीषा पटेल एक इवेंट में साथ पहुंचे. 

सनी ने कोट के साथ पगड़ी पहनी जिसमें वे बिल्कुल तारा सिंह की तरह दिख रहे थे. वहीं, अमीषा ने गोल्डन कलर का लहंग कैरी किया था. दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिख रहे थे. कुछ लोगों को जहां यह जोड़ी पसंद आई. वहीं, कुछ यूजर्स को दोनों का लुक पसंद नहीं आया.

यूजर्स ने कहा दादा-दादी
‘गदर’ को सनी के बिना सोचा नहीं जा सकता. ऐसे में कुछ यूजर्स का कहना था कि अमीषा को रिप्लेस कर देना चाहिए था क्योंकि अब वे पहले जैसी नहीं दिखतीं. वहीं, कुछ का कहना था कि अब दोनों के ही चेहरे पर बुढ़ापा झलकने लगा है. यूजर्स ने उन्हें ‘दादा दादी’ कहा. साथ ही कुछ लोगों का कहाना था कि अमीषा अब आंटी जैसी दिखती हैं.

बता दें कि ‘गदर 2’ स्वाधीनता दिवस से पहले 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म को अनिल शर्मा ही निर्देशित कर रहे हैं और इस बार मनीष वाधवा और सिम्रत कौर भी फिल्म में नजर आएंगे.