बॉलीवुड

जुड़वां बच्चों की माँ बनेगी Alia Bhatt ? Ranbir Kapoor ने बताई पूरी सच्चाई

Admin
19 July 2022 11:44 AM GMT
जुड़वां बच्चों की माँ बनेगी Alia Bhatt ? Ranbir Kapoor ने बताई पूरी सच्चाई
x
आलिया ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज साझा की है, तब से उनकी प्रेग्नेंसी और बेबी को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि आलिया भट्ट जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. रणबीर ने अब इन खबरों पर रिएक्ट किया है.

Ranbir Alia Baby: बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में है. शादी के बाद रणबीर और आलिया को अब अपने बेबी का इंतजार है. लेकिन आलिया ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज साझा की है, तब से उनकी प्रेग्नेंसी और बेबी को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि आलिया भट्ट जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. रणबीर ने अब इन खबरों पर रिएक्ट किया है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया के जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली खबरों का कारण रणबीर कपूर ही हैं. दरअसल, फिल्म कंपेनियन संग इंटरव्यू में रणबीर कपूर को ट्रुथ और डेयर गेम खेलने के लिए कहा गया था. इस दौरान रणबीर से तीन स्टेटमेंट देने को कहा गया था, जिनमें से दो सच होंगी और एक झूठ. लेकिन रणबीर को ये रिवील नहीं करना था कि सच कौन सी है और झूठ कौन सी है.

रणबीर ने क्या कहा था?

रणबीर ने तीन स्टेटमेंट देते हुए कहा था- मेरे ट्विन्स बेबी होने वाले हैं, मैं एक बड़ी माइथोलॉजिकल फिल्म का हिस्सा बनूंगा, मैं काम से एक लॉन्ग ब्रेक ले रहा हूं. रणबीर का ये वीडियो वायरल होते ही कई लोगों ने रणबीर के ट्विन्स बेबी होने वाली बात को सच मान लिया और फिर आलिया भट्ट के जुड़वा बच्चे एक्सपेक्ट करने की खबरें आग की तरह वायरल हो गईं.

रणबीर ने अब अपने और आलिया के जुड़वा बच्चे होने वाली बात का सच बताया है. बीती रात दिल्ली में शमशेरा के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट के ट्विन्स बच्चे एक्सपेक्ट करने के बारे में जब रणबीर से पूछा गया तो उन्होंने कहा- कंट्रोवर्सी क्रिएट मत करो. उन्होंने मुझसे तीन स्टेटमेंट देने को कहा था, जिनमें से दो सच थीं और एक गलत. अब मैं ये रिवील नहीं कर सकता कि इनमें सच क्या है और झूठी बात कौन सी है.

आलिया भट्ट क्या वाकई में जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं या फिर ये बात महज अफवाह है? इस बात का तो रणबीर ने भी खुलासा नहीं किया है. अब तो बेबी के जन्म के बाद पता चलेगा कि आलिया को जुड़वा बच्चे होते हैं या नहीं.

इन फिल्मों में दिखेंगे रणबीर

रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में हैं. वे जल्द ही शमशेरा में नजर आएंगे. फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उनके पास ब्रह्मास्त्र और एनिमल भी हैं. अब देखते हैं रणबीर की फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

Next Story