शादी के बाद लीक हुई विक्की कौशल की तस्वीरें, कभी ये हसीना लेटी ऊपर तो कभी बाहों में भरे दिखे विक्की; कैटरीना हुई आग बबूला

 | 
Vicky Kaushal, Triptii Dimri, Katrina Kaif, Vicky Katrina, Vicky Kaushal romantic photos leak, Vicky Kaushal Triptii Dimri romantic photos, Vicky Kaushal Triptii Dimri leak photos, Vicky Kaushal instagram, Vicky Kaushal age, Katrina Kaif instagram, Katrina Kaif age, Vicky Kaushal Katrina Kaif age difference, Triptii Dimri photos, Triptii Dimri hot photos, Triptii Dimri bold photos, who is Triptii Dimri, Triptii Dimri vicky kaushal song, bollywood, entertainment,

Vicky Kaushal Triptii Dimri Photos: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों  लाइफ के शानदार फेज को इंजॉय कर रहे हैं. लेकिन अब विक्की कौशल की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिन्हें देखकर कैटरीना कैफ जरा शॉक्ड हो सकती हैं. सामने आई इन तस्वीरों में विक्की कौशल किसी और हसीना के साथ रोमांस में डूबे दिखाई दे रहे हैं.

शादी के बाद अचानक से सोशल मीडिया पर विक्की कौशल की कुछ ऐसी तस्वीरें लीक हो गई हैं जिसे देखने के हर कोई हैरान है और कैटरीना के रिएक्शन के चर्चे कर रहा है. आगे की स्लाइड्स में जानिए विक्की की इन रोमांटिक तस्वीरों का राज.

दरअसल, विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी आनंद तिवारी के अगले निर्देशन में एक साथ दिखाई देंगे, जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. फिल्म की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है.

टीम इस समय क्रोएशिया में है और हाल ही में विक्की और तृप्ति ने एक रोमांटिक ट्रैक के लिए शूटिंग की. सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं, और प्रशंसक पहले से ही फिल्म के लिए उत्साहित हैं.

शादी के बाद विक्की की ऐसी तस्वीरें देखने के बाद फैंस का कहना है कि एक्टर की ये तस्वीरें देखने के कैटरीना तो थोड़ी जलन होना और गुस्सा आना स्वभाविक है.

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल व्हाइट आउटफिट पहने हुए नजर आए और तृप्ति ने रफल्ड लॉन्ग स्कर्ट के साथ येलो क्रॉप टॉप पहना था. दोनों की केमिस्ट्री निश्चित रूप से कुछ ऐसी है जो हर किसी को इस प्रोजेक्ट के लिए एक्साइटेड कर रही है.

खैर, फराह भी क्रोएशिया में हैं, और वह आनंद और विक्की के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं ऐसे में माना जा रहा है कि फराह ही इस गाने को कोरियोग्राफ कर रही हैं.