Movie prime

Pathaan ने पहले ही दिन कमाई का तोडा रिकॉर्ड, KGF 2 को दी टक्कर, जानिए कितनी हुई है कमाई

 
Pathaan ने पहले ही दिन कमाई का तोडा रिकॉर्ड, KGF 2 को दी टक्कर, जानिए कितनी हुई है कमाई

Pathaan Boxoffice Collection: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की करीब 4 साल बाद आई फिल्म 'पठान' ने जबरदस्त क्रेज बीच पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं‘ और विरोध के बीच पहले ही दिन कमाई के रिकॉर्ड भी बना डाले हैं. दोपहर तक ही फिल्म ने पीवीआर आइनॉक्स और सिनेपॉलिस में ही कुल 20.35 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया था. अन्य मल्टीप्लेक्स चेन में भी यह जबरदस्त कमाई कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अब तक 25 करोड़ कमा चुकी है और इसने KGF 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसने पहले दिन 22.15 करोड़ कमाए थे. बॉलीवुड एक्सपर्ट्स की मानें तो 'पठान' का ओपनिंग डे कलेक्शन 50 करोड़ के करीब रहेगा. ऐसा हुआ तो यह केजीएफ-2 (54 करोड़) के बाद देश की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली हिंदी फिल्म बन जाएगी. 

पठान को मिलेगा छुट्टियों का फायदा
26 जनवरी को छुट्टी का फायदा भी पठान को खूब मिलेगा. इसके बाद वीकेंड में भी पठान जबरदस्त कमाई कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अगले पांच दिनों में 200 करोड़ प्लस कलेक्शन कर सकती है. फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने इसके शोज रात 12.30 के लिए भी खोल दिए हैं. दिल्ली, एनसीआर में तो टिकटों की कीमत 2400 रुपए तक जा पहुंची है. 

विवादों में रही फिल्म 
25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान विवादों में घिरी रही. फिल्म के एक गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण ने भगवा बिकिनी में उत्तेजक डांस किया जिसका धार्मिक संगठनों ने विरोध किया और फिल्म को निशाने पर ले लिया. सोशल मीडिया पर बायकाट पठान भी ट्रेंड होने लगा लेकिन लग रहा है कि विवाद ने फिल्म के लिए फायदे का काम किया है और बॉक्सऑफिस पर इसे सफल शुरुआत करने में मदद दी है. फिल्म में शाहरुख एक इंडियन स्पाई की भूमिका में हैं. दीपिका और जॉन अब्राहम भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं जो कि वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी बना चुके हैं.