Movie prime

Box Office Report: 'पठान' ने पहले ही दिन दी 'बाहुबली' को भी छोड़ा पीछे, जानिए इन बाकी फिल्मों का क्या रहा हाल..

 
Box Office Report: 'पठान' ने पहले ही दिन दी 'बाहुबली' को भी छोड़ा पीछे, जानिए इन बाकी फिल्मों का क्या रहा हाल..

कल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने धमाकेदार अंदाज में सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच रिलीज की गई फिल्म का भले ही जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हुआ, लेकिन इसके बाद भी इस फिल्म को भरपूर प्यार मिला है। 'पठान' से पहले सिनेमाघरों में लगीं तीन फिल्में भी दर्शकों का खूब ध्यान आकर्षित कर रही हैं। मराठी फिल्म वेड और साउथ की दो फिल्मों- थुनिवु और वारिसु का जलवा बरकरार है। तो चलिए जानते हैं गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज हुई 'पठान' ने ओपनिंग डे में कैसा प्रदर्शन किया और बाकी फिल्मों का क्या रहा हाल...

फिल्म पठान

पठान
करीब चार साल के इंतजार के बाद शाहरुख खान ने 'पठान' के जरिए धांसू अंदाज में वापसी की है। फिल्म क्रिटिक्स 'पठान' की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की खूब सराहना की जा रही है। फिल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन भी यह गवाही दे रहा है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आई है। शुरुआती आंकड़ों में शाहरुख की इस फिल्म ने अर्धशतक लगा दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 52.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ 'पठान' शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। फिल्म ने ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि आमिर की फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ का बिजनेस किया था। साथ ही, इस फिल्म ने बाहुबली 2 और भारत जैसी फिल्मों को भी ओपनिंग डे पर पछाड़ दिया है। पठान अब तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

वेड

वेड
रितेश देशमुश और जेनेलिया डिसूजा अभिनीत फिल्म वेड ने भी दर्शकों को खूब आकर्षित किया। हालांकि, अब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की पकड़ कुछ कमजोर पड़ रही है। इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार वेड ने बुधवार को 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ इस फिल्म का कुल कलेक्शन 56.29 करोड़ रुपये हो गया है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए रितेश और जेनेलिया की जोड़ी कई वर्षों बाद पर्दे पर साथ नजर आ रही है।
 

थुनिवु

थुनिवु 
कुछ दिनों पहले रिलीज हुई साउथ स्टार अजीत की फिल्म थुनिवु की टक्कर वारिसु से हो रही है। आलम यह रहा कि पहले ही दिन दोनों स्टार्स के प्रशंसक सिनेमाघरों में आमने-सामने आ गए। थुनिवु दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है। कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 15वें दिन (बुधवार) को इस फिल्म ने 1.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 110.9 करोड़ रुपये हो गया है।

वारिसु

वारिसु
एक्टर विजय और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अभिनीत 'वरिसु' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है। वम्सि पैदिपल्ली के निर्देशन में बनी यह फिल्म पोंगल के अवसर पर रिलीज हुई। ओपनिंग डे से ही फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने बुधवार को 1.39 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, शुरुआती रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है कि गुरुवार को यह फिल्म 2.44 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। बता दें कि इस फिल्म की कुल कमाई 158.26 करोड़ रुपये हो गई है।