Movie prime

Oh My God! Mahindra ने चुपके से लॉन्च कर दी नई शानदार Bolero SUV, कम कीमत में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

 
Oh My God! Mahindra ने चुपके से लॉन्च कर दी नई शानदार Bolero SUV, कम कीमत में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Mahindra Bolero: कार निर्माता महिंद्रा ने 11.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर भारतीय बाजार में नया बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. यह सीमित एडिशन SUV के टॉप-स्पेक N10 वेरिएंट पर बेस्ड है. महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में कॉस्मेटिक बदलाव मिलेंगे. इसके इंटीरियर में भी बदलाव किए गए हैं. हालांकि, मैकेनिक्स रेगुलर मॉडल के समान ही हैं. स्टाइलिंग की बात करें तो नया एडिशन रूफ स्की-रैक्स, फॉग लैंप, इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर शेड वाले स्पेयर व्हील कवर के साथ आता है.

केबिन के अंदर Mahindra Bolero Neo Limited Edition में डुअल-टोन फॉक्स लेदर सीट्स, ड्राइवर के साथ-साथ को-ड्राइवर के लिए भी लम्बर सपोर्ट और हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट मिलती है. सेंटर कंसोल में सिल्वर आर्म-रेस्ट हैं. फ्रंट के साथ-साथ रियर में भी आर्म-रेस्ट है. फीचर्स की बात करें तो नए लिमिटेड एडिशन में रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, BLueSense कनेक्टेड कार तकनीक, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है.


नया Mahindra Bolero Neo Limited Edition उसी 1.5-लीटर mHawk डीजल इंजन के साथ आता है, जो 100bhp पावर और 260Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Mahindra का प्लान

Mahindra ने हाल ही में नई XUV400 इलेक्ट्रिक SUV लॉन्च की है, जो सीधे तौर पर Tata Nexon EV को टक्कर देती है. कंपनी इस साल के अंत से पहले थार लाइफस्टाइल SUV का 5-डोर LWB वर्जन भी पेश करेगी. इसके अलावा, कंपनी 2024 में अगली पीढ़ी की बोलेरो और XUV.e8 इलेक्ट्रिक SUV भी ला सकती है.