यमुना नदी में नहाते समय दो दोस्तों डूबे, घटना के बाद दोनो घरों में मचा कोहराम

 | 
haryana news, Yamunanagar News, Yamuna river  haryana news today live, two friends died due to drowning, two friends drowned in yamuna, haryana news live today in hindi, Two Youth Drowned, Youth Drowned

यमुना नदी में नहाते समय दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई । पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को नदी से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतकों में एक नाबालिग है। घटना के बाद दोनों घरों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक गांव मंडोली निवासी जाहिद (18) अपने दोस्त अभिषेक (17) के साथ शुक्रवार शाम पांच बजे के करीब वहीं पास में कुछ दूरी पर बह रही यमुना नदी में नहाने के लिए गया था। इस दौरान नदी में नहाते समय वह दोनों गहरे पानी में डूब गए। सूचना मिलते ही कलानौर पुलिस और युवकों के परिजन मौके पर पहुंचे।

पुलिस और परिजनों ने ग्रामीणों व गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की नदी में तलाश की। तलाश के दौरान रात करीब 11 बजे दोनों युवकों के गांव कमालपुर टापू के नजदीक नदी से शव बरामद हुए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर शनिवार को उनका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनो को सौप दिया।

मामले में की जा रही है जांच

मामले में जांच कर रहे कलानौर पुलिस चौकी प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि फिलहाल मामले में 174 को कारवाई अमल में लाई गई है। मामले में परिजनों के बयान दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच पूरी होने पर जो कारवाई बनेगी की जाएगी।