करनाल में कार और ट्रक भयंकर एक्सीडेंट, 4 की मौत, एक युवक की 1 महीने पहले हुई थी शादी

 | 
accident

हरियाणा के जिला करनाल के असंध से बल्ला रोड पर ट्रक-कार के बीच टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। एयरबैग तक फट गया। मरने वालों में तीन रिश्तेदार और एक उनका दोस्त शामिल है। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रक पानीपत से आ रहा था और कार पानीपत जा रही थी। अचानक दिल्ली हेरिटेज स्कूल के पास दोनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। मौके पर ही दो लोगों को मौत हो गई। दो घायलों को पहले असंध नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, वहां से उन्हें कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया, जहां पर दोनों घायलों ने दम तोड़ दिया।

रिश्तेदार थे चारों मृतक

गाड़ी में सवार गौतम के पिता ने बताया कि कार में 4 आदमी सवार थे। इनमें एक उसका जमाई पानीपत निवासी जितेंद्र सिंह, बेटा पानीपत निवासी गौतम सिंह, साले का लड़का अमृतसर निवासी चांद सिंह, दोस्त माड़ो शामिल थे।

जेसीबी से तोड़ी कार की छत

राहगीर ने बताया कि वे हादसास्थल के पास ही काम कर रहे थे। अचानक उन्हें बड़े धमाके की आवाज सुनाई दी। हमें लगा कि किसी गाड़ी का टायर फटा होगा। बाहर आकर देखा तो कार व ट्रक के बीच एक्सीडेंट हुआ मिला।

जब कार के नजदीक आए तो टक्कर के बाद कार से निकलने की कोई जगह नहीं बची थी। जेसीबी बुलाकर कार की छत हटाई गई। अंदर दो लोगाें की मौके पर मौत हो गई थी। दो घायलों को अस्पताल में भेजा गया।

मौके पर हुई दो की मौत

सब इंस्पेक्टर जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस के पास हादसे की सूचना आई थी। दिल्ली हेरिटेज स्कूल के पास ट्रक-कार की टक्कर हुई। दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। एक की रास्ते में मौत हुई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा, लेकिन बचाया नहीं जा सका।