KBC 14 जल्‍द ही शुरु होने जा रहा है, अमिताभ बच्‍चन ने प्रतियोगियों को दी सलाह

 | 
KBC 14 जल्‍द ही शुरु होने जा रहा है, अमिताभ बच्‍चन ने प्रतियोगियों को दी सलाह

अभी बता दें की हालांकि उन्‍होंने तारीख का खुलासा नहीं किया जब नए सीज़न के पहले एपिसोड का प्रीमियर होगा। सोनी टीवी पर एक एपिसोड का वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें शो के होस्‍ट ने बड़े ही पते की बात कही।

 इस वीडियो में  देखा जा सकता है की अमिताभ ने प्रतियोगी गुड्डी को दर्शकों से मिलवाया। फिर उसने उससे सवाल पूछा, "इनमें से किसके पास जीपीएस तकनीक है?" विकल्प थे:

A-टाइपराइटर

B- टेलीविजन

C- सैटेलाइट

अमिताभ बच्चन की नातिन संग रिलेशन में हैं सिद्धांत चतुर्वेदी! ईशान खट्टर ने क्यों कहा 'मिस्ट्री वुमन'अमिताभ बच्चन की नातिन संग रिलेशन में हैं सिद्धांत चतुर्वेदी! ईशान खट्टर ने क्यों कहा 'मिस्ट्री वुमन'

D-2000 रु का नोट


 आपको बता दें की इस प्रश्र में कन्‍टेस्‍टेंट गुड्डी ने आत्मविश्वास से विकल्प डी को अपने उत्तर के रूप में चुना, अमिताभ ने पूछा कि क्या वह इसके बारे में निश्चित हैं।

 बता दें की हंसते हुए गुड्डी ने कहा कि न केवल उसे बल्कि पूरे देश को पता था कि उत्तर विकल्प डी है। अमिताभ ने आगे उसे बताया कि उसका उत्तर गलत था और सही उत्तर उपग्रह है। गुड्डी ने इसे स्वीकार करने के बजाय अमिताभ से पूछा कि क्या वह मजाक कर रहे हैं और उन्होंने इससे इनकार किया।

 खास बात है की गुड्डी ने कहा कि उसने इसे समाचारों पर देखा था और अपने गलत उत्तर के लिए समाचार चैनल को दोषी ठहराया। अमिताभ ने उनसे कहा, "नहीं नहीं हो सकता है उनकी गलती हो लेकिन नुक्सान तो आपका हो गया ना?"

जैसे ही गुड्डी रोने लगी, अमिताभ ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कैमरे के सामने कहा "ज्ञान जहां से भी मिले बटोर लिजिये पर पहले जरा टटोल लिजिये।

वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, "हम सभी जानते हैं कि एक व्यक्ति जो हमें ऐसी असत्यापित सनसनीखेज खबर बताता है! इसके साथ ही लिखा KBC2022 जल्द ही आ रहा है! बने रहें! @SrBachchan।" 2016 में, ऐसी खबरें थीं कि ₹2000 की मुद्रा में नैनो जीपीएस था जो गलत था।